इस एक्टर के पिता ने गोली से मार दिया था अपनी बीवी और बेटी को बेटे पर भी चलाई गोली

0

90’s में अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार सहित कई हीरो ने डेब्यू किया इन्हीं में से एक थे कमल सदाना जी हां जिन्हें लोग आज भूल चुके हैं लेकिन आज हम इन्हीं के बारे एक ऐसी बात बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप की रूह कांप उठेगी। दरअसल 21 अक्टूबर 1990 को कमल के 20वें बर्थडे पर उनके पिता बृज सदाना ने उनकी मां सईदा खान और बहन नम्रता की हत्या कर दी थी। कमल के मुताबिक, पिता ने उन पर भी गोली चलाई थी, लेकिन वे किसी तरह बच गए थे। बीवी और बेटी की हत्या करने से पहले बृज सदाना का पत्नी के साथ झगड़ा हुआ था।

kamal

loading...

कमल की मां सईदा और पिता बृज सदाना के बीच अक्सर झगड़े होते थे। कमल के बर्थडे पर भी कुछ ऐसा ही हुआ। शराब के नशे में गुस्से से भरे बृज सदाना ने अपनी .32 बोर की लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी वाइफ और फिर बेटी को गोली मारी। दोनों की स्पॉट पर ही मौत हो गई।
– इसके बाद बृज सदाना अपने बेडरूम में गए और खुद को भी शूट कर लिया था। ये सारा वाकया कमल की आंखों के सामने हुआ था, जिससे उनके दिमाग पर इसका गहरा असर हुआ था। बाद में कमल की काउंसिलिंग करानी पड़ी थी। कमल आज भी उस भयानक इंसीडेंट को याद करते हुए कहते हैं कि मुझे नहीं पता कि आखिर डैड ने ऐसा क्यों किया।

आपको बता दें की कमल के पिता बृज एक जानेमाने फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे उन्होंने विक्टोरिया नं 203, चोरी मेरा काम, एक से बढ़कर एक सहित कई फिल्मों का निर्माण किया।

brij sadnah

वही कमल के बारे में बात करें तो कमल ने 90’s में आई फिल्म ‘बेखुदी’ में काजोल के साथ डेब्यू किया था। इसके बाद इन्होंने रंग (1993), बाली उमर को सलाम (1994), रॉक डांसर (1995), हम सब चोर हैं (1995), हम हैं प्रेमी (1996), अंगारा (1996), निर्णायक (1997), मोहब्बत और जंग (1998), कर्कश (2005) और विक्टोरिया नंबर 203 (2007) जैसी फिल्मों में काम किया है। हालांकि ‘रंग’ को छोड़ दें तो उनकी कोई भी फिल्म सफल नहीं रही। वही बतौर डायरेक्टर कमल ने कर्कश और 2014 में आई फिल्म ‘रोर : टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन्स’ का डायरेक्शन किया है।

kamal sadnah with wife nd childrrn

मेकअप आर्टिस्ट से की शादी

कमल सदाना ने मेकअप आर्टिस्ट लीसा जॉन से शादी की। उनके दो बच्चे बेटा 13 साल का बेटा अंगद और 11 साल की बेटी लीया हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.