अरबों की मालकिन है, लेकिन संस्कार नही भूली, देसी कपड़ों मे लगती है दोगुना खूबसूरत

Advertisement

0

बॉलीवुड मे कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां है। जो करोड़ों अरबों की मालकिन होने के बावजूद अपने संस्कारो को नही भूली है। ऐसी ही एक अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार भी है। दिव्या, गुलशन कुमार की बहू और भूषण कुमार की पत्नी है। गुलशन कुमार ने देश की सबसे बड़ी म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज का निर्माण किया था।

Is the mistress of Arabs, but did not forget the rites, looks twice beautiful in desi clothes

Advertisement

मगर उनके निधन के बाद कंपनी की सारी जिम्मेदारी अब उनके भूषण कुमार संभाल रहें है। अपने पिता की कंपनी को भूषण आसमान की बुलंदियों पर पहुंचा चुके है। भूषण की पत्नी दिव्या खोसला का भी अपने पति की कंपनी पर मालिकाना हक है। मगर करोड़ों की दौलत की मालकिन होने के बावजूद वह बहुत ही संस्कारी भी है

Is the mistress of Arabs, but did not forget the rites, looks twice beautiful in desi clothes
Image : SantaBanta

Advertisement

दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार ने 2005 मे सात फेरे लेकर अपना घर बसाया था। फिल्म ‘अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों’ मे बॉलीवुड से दिव्या ने एक्टिंग करना शुरू किया था। लेकिन एक्टिंग लाइन मे वह कुछ खास पहचान नही बना पाई और फिर दिव्या ने फिल्में डायरेक्ट करना शुरू कर दिया। और अब वह बॉलीवुड मे निर्माता निर्देशक के रूप मे पहचाननी जाती है।

दिव्या एक 8 साल के बेटे की मां भी है। कुछ दिनों पहले दिव्या अपने पति और बेटे के साथ मालदीव मे छुट्टियां मनाने गई थी। और अभी हाल ही मे दिव्या को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सूट सलवार पहने यह अभिनेत्री किसी अप्सरा से कम नही लग रही है। मॉर्डन होने के साथ दिव्या काफी संस्कारी भी है और ये बात इन्होंने साबित कर दी है।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.