INTERVIEW: “मुझे बिकिनी सीन देने में कोई भी झिझक नहीं होती है – रीतिका गुलाटी

Advertisement

0

आज के युवा वर्ग पर बनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म,’लव के फंडे’ का निर्माण ऍफ़आरवी बिग बिज़नेस एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड’ के बैनर तले किया गया है। इसके निर्माता फ़ाएज़ अनवार और प्रेम प्रकाश गुप्ता है और इसके लेखक-निर्देशक इन्दरवेश योगी है। इस फिल्म के संगीतकार प्रकाश प्रभाकर और फरजान फ़ाएज़ है। यह फिल्म 15 जुलाई 2016 को रिलीज़ होगी। दिल्ली की रहने वाली ग्लैमरस, बोल्ड और सेक्सी इंटरनेशनल बिकिनी मॉडल रीतिका गुलाटी ने इस फिल्म में अनु नामक बोल्ड योगा टीचर की भूमिका निभाया है। जिसको लेकर वे चर्चा का विषय बनी हुई है। जिसके लिए फिल्म के निर्माता फ़ाएज़ अनवार के मुंबई के अंधेरी स्थित ऑफिस में रीतिका गुलाटी से की गई भेटवार्ता के प्रमुख अंश: को यहाँ प्रस्तुत कर रहे है :-

आप पहले अपने बारे में बताये ?आपने इसके पहले क्या -क्या किया है ?

Advertisement

मैं दिल्ली की रहने वाली हूँ। 2012 में मैंने मिस दिल्ली जीता था। उसके बाद काफी मॉडलिंग की और किंग फिशर के लिए भी बिकिनी मॉडल बनी। उसके बाद कई शूट करते करते मैं इसमें फेमस हो गई। लेकिन मैं फिल्म में अभिनय करना चाहती थी। और किसी के जरिये यहाँ आई और यह फिल्म मिल गई।

रितिका गुलाटी
रितिका गुलाटी

लव के फंडेमें आपका क्या रोल है?

मैं इस फिल्म में अनु नामक योगा टीचर की भूमिका निभा रही हूँ। जोकि ओपन माइंडेड है। कई बार प्यार में धोखा खाया चुकी है। उसे जब भी प्यार किसी से होता है, बाद में वह शादीशुदा निकलता है।

क्या इस फिल्म में भी आपका कोई बिकिनी सीन है ?

हाँ। ‘लव के फंडे’ में भी कुछ मेरे बिकिनी सीन है। जोकि फिल्म की कहानी और रोल के अनुसार है। जिसे दर्शक पसंद करेंगे।

Advertisement

फिल्म शूट के दौरान कोई ऐसा वाक्य जिसे आप हमेशा याद रक्खें ?

हाँ। एक ऐसा वाक्य है जो मुझे हमेशा याद रहेगा। हुआ यूँ कि जब मुझे पता चला की ‘लव के फंडे’ की यूनिट शूटिंग के लिए कश्मीर जा रही है। तो मैं बहुत एक्ससाइटेड हुई। क्यूकि मुझे स्नोफॉल देखने को मिलेगा,जोकि मुझे बहुत पसंद है। इस बात को लेकर मैं बहुत खुश थी। लेकिन जब सांग शूट के दौरान लैंड स्लाइड हो गया तो हमलोग चार दिन तक बर्फ में फंस गए। लेकिन हमलोगों ने कश्मीर में बिताए सभी मूमेंट को काफी इंजॉय किया।

Ritika-Gulati_interview_bikini

आप बिकिनी सीन देती है, आपको कुछ अजीब नहीं लगताइसपर आपके घरवालों और रिश्तेदारों की क्या प्रतिक्रिया होती है?

मुझे बिकिनी सीन देने में कोई भी झिझक नहीं होती है। मैं काफी कम्फर्टेबल होती हूँ। यह मेरा काम है और रियल लाइफ में मैं ऐसी नहीं हूँ,सभी जानते है। जब शुरू किया था, तब घर के   कुछ लोगों को अटपटा लगता था। लेकिन बाद में सबको ठीक लगने लगा। यह केवल नयी लड़कियों के साथ होता है। आज फिल्म की बड़ी बड़ी अभिनेत्रियां भी यह सब करती है, उन्हें कोई कुछ बोलता है क्या ? और वैसे भी जब आप हिट है तो यह बात कोई मायने नहीं रखती है और अगर फ्लॉप है तो लोग दस बुराई ढूंड लेते है।

भविष्य की क्या योजना है ?

बतौर अभिनेत्री अपनी एक पहचान बनाना है। जिसे लोग उसके अच्छे अभिनय और अच्छे काम के लिए याद रक्खें ।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.