सुपर 30 का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज, बिहार के लहजे में कमजोर दिखे ऋतिक रोशन

Advertisement

0

एक्टर ऋतिक रोशन पहले से ही अपनी एक्टिंग का लोहा बॉलीवुड में मनवा चुके हैं। वहीं अब एक बार फिर वह अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों को हैरान करते नजर आएंगे। ऋतिक की अपकमिंग फिल्म सुपर 30 को लेकर दर्शकों में पहले से ही काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं अब से कुछ देर पहले ही फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

बात फिल्म के रिलीज हुए ट्रेलर की करें तो ये कुल 2 मिनट और 37 सेकेंड का है। काफी समय पहले फिल्म के पोस्टर रिलीज किए गए थे, जिनमें ‘अब राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा’ टैगलाइन दी गई थी। ट्रेलर देखने में बेहतरीन है।

Advertisement

ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ट्रेलर की शुरुआत से आखिर तक ऋतिक बेहद हटके अंदाज में नजर आए हैं। वह इस फिल्म में बिहार के फेमस गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत में ऋतिक एक बड़े इंस्टीट्यूट में बच्चों को पढ़ाते नजर आते हैं।

Advertisement

वहीं इसके बाद वो गरीब बच्चों को मुफ्त में पढ़ाने की ठान लेते हैं। ऋतिक फिल्म में बच्चों को कड़ी मेहनत के साथ पढ़ने और कुछ अच्छा बनने के लिए प्रोत्साहित करते दिखते हैं। इस दौरान बच्चों और ऋतिक के बीच एक अध्यापक और शिष्य की बेहतरीन बॉन्डिंग भी देखने को मिलती है।

इस फिल्म में ऋतिक का लुक काफी अलग है। वह सांवले रंग के और पुराने जमाने की तरह कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। हालांकि एक बिहार के आदमी के रूप में ऋतिक बिहारी लहजा कुछ खास पकड़ नहीं पाए हैं। फिल्म में ऋतिक के साथ पंकज त्रिपाठी, मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश सिंह भी नजर आएंगे। ये फिल्म विकास बहल के निर्देशन में तैयार की गईं है। फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.