‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन द हिडेन वर्ल्ड’ इस दिन होगी भारत में रिलीज!

0 353

यूनिवर्सल पिक्चर्स इंटरनेशनल और ड्रीमवर्क्स एनीमेशन ने बड़े उत्साह के साथ हिकप, टूथलेस एवं उनकी असाधारण दोस्ती की एक नए अध्याय दृ ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’ में वापसी की घोषणा की है। इस सीरीज ने दुनिया भर में सभी आयु वर्ग के लाखों लोगों का दिल जीता है और अब इसका तीसरा पार्ट भारत में 22 मार्च को 2डी, 3डी और आइमैक्स में रिलीज होगा। ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड‘ सिनेमाघरों में अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज की जायेगी।

हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन बढ़ने और अज्ञात का सामना करने के लिए साहस जुटाने की हैरतअंगेज कहानी है…..साथ ही इसमें दिखाया गया है कि हार मानने के लिए आपको कोई भी चीज प्रशिक्षित नहीं कर सकती है। शुरुआत होती है एक किशोर वाइकिंग एवं निर्भीक नाइट फ्यूरी ड्रैगन के बीच असंभावित दोस्ती के साथ, और यह उनकी जिंदगियों में एपिक ऐडवेंचर बन जाता है। फिल्म इंडस्ट्री में पसंदीदा एनीमेटेड फ्रैंचाइजी में से एक रू ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’  के सबसे आश्चर्यजनक अध्याय का स्वागत कीजिए।

ऐस्ट्रिड के अलावा अब बर्क के मुखिया और शासक, हिकप ने आश्चर्यजनक रूप से अराजक ड्रैगन यूटोपिया का निर्माण किया है। जब अचानक फीमेल लाइट फ्यूरी का उद्भव उनके गांव द्वारा झेले जाने वाले सबसे बुरे खतरे के साथ होता है, तो हिकप और टूथलेस को निश्चित ही अपना एकमात्र घर छोड़ना पड़ता है जिसे वे जानते हैं और वे एक अज्ञात दुनिया की यात्रा पर निकल पड़ते हैं जिसकी कल्पना सिर्फ मिथकों में ही की गई है। उनकी असली नियति का खुलासा होते ही ड्रैगन एवं राइडर धरती के अंतिम सिरे पर हर उस चीज की रक्षा करने के लिए एक साथ लड़ेंगे जिसे उन्होंने संजोया है।

‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगनरू द हिडेन वर्ल्ड’  के लिए  सीरीज डायरेक्टर डीन डेब्लोईस ने अपने सभी कलाकारों के साथ वापसी की है। इस फिल्म का निर्माण ब्रैड लुईस (रैटाटाउली, एएनटीजेड) और बोनी आर्नोल्ड (टॉय स्टॉय, हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन, हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन 2) ने किया है।

Advertisement

निर्माता ब्रैड लुइस, रैटाटाउली जैसी पसंदीदा फिल्मों् पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं और यह इस विशाल रचनात्माक उपक्रम में शामिल होने के आकर्षण को परिलक्षित करता है। लुइस ने कहा कि, “ऐसे ऐडवेंचर को बनाना सचमुच रोमाचंक है जिसके सभी हिस्से गंभीर एवं एपिक हैं- यह कुछ ऐसे हैं जिससे दर्शकों को जबर्दस्तम भावनाओं का अहसास करने में मदद मिलती है। हम बहुत भाग्यशाली हैं कि पहले दो ड्रैगन को इतने अच्छे से स्वीकार किया गया है…..और अब मैं इस सीरीज के अप्रत्याशित नए अध्या्य का हिस्सा  बनकर बहुत उत्साहित हूँ। यह फिल्म न सिर्फ नवोदित कलाकारों का ड्रैगन में स्वा्गत करती है बल्कि इसके प्रशंसकों को भी गहराई से संतुष्ट करने वाली है।”

इस फिल्म के कलाकारों में जे बरुशेल, अमेरिका फरेरा, केट ब्लैंशेट, किट हैरिंगटन, क्रेग फर्गुसन, जोना हिल, क्रिस्टेन विग और एफ. मुरे अब्राहम शामिल हैं।

एक बार फिर हिकप और टूथलेस को देखिये ‘हाउ टु ट्रेन योर ड्रैगन रू द हिडेन वर्ल्ड’ में जो 22 मार्च को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है !

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.