गंगा में डूब रही थी हॉलीवुड एक्ट्रेस, बीच नदी में तड़पता देख डायरेक्टर ने किया ये काम

0
1075

हॉलीवुड एक्ट्रेस गंगा में डूबते डूबते बची, यह बात सुनकर आप जरूर चौंका गए होंगे। लेकिन यह बिलकुल सच है। दरअसल बात यह है कि हॉलीवुड अभिनेत्री टैमी डायरेक्टर अतुल गर्ग की फिल्म द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ की शूटिंग बनारस में कर रही थीं। और हादसे का शिकार हो गयी। लेकिन डायरेक्टर की सूझ बुझ और फिल्म के क्रू की मदद से यह हादसा टल गया।

 

 

इस फिल्म का एक महत्त्वपूर्ण दृश्य गंगा नदी में शूट किया जा रहा था। डायरेक्टर, कैमरामैन और फिल्म पूरी टीम इस दृश्य को फिल्माने में लगी हुई थी। की तभी निर्माता निर्देशक अतुल गर्ग को लगा कि फिल्म की अभिनेत्री टैमी पानी मे सच में डूब रही हैं और उन्होंने तुरन्त ही सहयोगी टीम को उनकी मदद के लिया भेज दिया जिससे उनको गहरे पानी मे डूबने से बचाया जा सका।

 

फिल्म द लेजेंड ऑफ पिकॉक’ से हॉलीवुड में अपना सफर शुरू कर रहे हैं डायरेक्टर अतुल गर्गकरने उनके मुताबिक़ उनके असिस्टेंट की होशियारी के चलते ही वह अभिनेत्री की जान बचा पाएं और जिसकी कोशिशों से बड़ा हादसा टल गया। इस फिल्म की 45 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है। जिसमें बॉलीवुड-हॉलीवुड कलाकारों ने एक साथ मिलकर काम किया है और फिल्म के बाकी हिस्से को अमेरिका और टर्की शूट किया जायेगा। इस साल के आंत तक दिसंबर में इसे रिलीज करने का इरादा है।

 

इस फिल्म को बनारस के प्रमुख जगहों और घाटों पर शूट किया जा रहा है जैसे की मणिकर्णिका घाट, अस्सी घाट इत्यादि। इस फिल्म में हॉलीवुड के कई कलाकार काम कर रहे है जैसे टिम ब्रूस, ब्रेंट और टैमी, बॉलीवुड से अभिनेत्री आसिमा शर्मा, मनीष वाधवा, अब्बास खान इस फिल्म में आपको नज़र आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here