INTERVIEW: लोग मुझसे दादी और उसके बाद नानी के रूप में जुड़े – अली असगर

0
394

अली असगर त्रिदेवियां शो में एक अन्य बेहतरीन किरदार में निभा रहे हैं। अली एक आदिवासी महिला का कैमियो रोल कर रहे हैं, जो त्रिदेवियों के लिये परेशानी खड़ी करती है। त्रिदेवियां में उनके कैमियो रोल को लेकर अली से हुई संक्षिप्त बातचीत यहां प्रस्तुत है।

त्रिदेवियां के साथ सोनी सब पर वापस लौटना कैसा लग रहा है?

मुझे कभी महसूस नहीं हुआ कि मैं सोनी सब से दूर हूं। मैं हमेशा ही सोनी सब से किसी ना किसी रूप में जुड़ा रहा हूं। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे सोनी सब के साथ सफलतापूर्ण शुरुआत मिली है। मैं एफआइआर, जीनी और जूजू और कई सारे शोज से जुड़ा रहा हूं, जिन्होंने मेरे कॅरियर को आगे बढ़ाया है। सोनी सब के साथ मुझे हमेशा ही ऐसा लगता है कि मैं अपने घर वापस लौट रहा हूं। त्रिदेवियां के साथ यह मेरा कैमियो रोल है और मुझे इस शो की कहानी और ट्रैक दोनों ही पसंद आये।

अली असगर
अली असगर

 

हमारे दर्शक आपको आदिवासी महिला के किरदार में देखेंगे। आप इस बारे में क्या कहना चाहेंगे?

मैं व्यक्तिगत तौर पर फिर से महिला का किरदार निभाना चाहता था। खासकर काल्पनिक शोज में, मैं कभी नहीं चाहता था कि महिला का कोई भी रूप धर लिया, जब तक कि उस ट्रैक की यह मांग न हो। हालांकि, लोग मुझसे दादी के रूप में जुड़े और उसके बाद नानी के रूप में, जिन्होंने दर्शकों को काफी रोमांचित किया, लेकिन यह किरदार बहुत हटकर है। यह किरदार ऐसा है जिसमें एक पुरुष कुछ खास परिस्थितियों के चलते अपनी जिंदगी बचाने के लिये एक महिला का वेश बनाता है। मुझे लगा था कि यह भूमिका बहुत ही मजेदार है और इसलिये मैंने इसे करने का फैसाला किया था।

एक आदिवासी भूमिका में आप इस किरदार में किस तरह से कॉमेडी लेकर आये?

कटप्पी एक आदिवासी रानी है और मुझे लगता है कि यह इसे बहुत ही मजाकिया बनाता है। वह जो भाषा बोलती है वह बहुत ही मजेदार है और वह अपने आदिवासी रूप में किस तरह पेश आती है, वह हंसाकर लोट-पोट कर देता है। इस स्थिति को बहुत ही बेहतर तरीके से लिखा गया है, इसलिये कॉमेडी स्वाभाविक रूप से बाहर निकलती है।

अली असगर
अली असगर

त्रिदेवियों के साथ काम करना कैसा लग रहा है?

सभी त्रिदेवियां धनु (ऐश्वर्या सखूजा), तनु (समायरा राव) और मनु (शालिनी साहूता) वाकई बहुत अच्छे कलाकार हैं। उनका व्यवहार काफी अच्छा हैं और सबसे जरूरी कि उनकी कॉमिक टाइमिंग कमाल की है। इससे कॉमेडी करना आसान हो जाता है। उनके साथ काम करना सचमुच मजेदार है। त्रिदेवियों के साथ मैं सेट पर चौथी देवी हूं। मुझे यह शो करने पर बेहद खुशी है और उनके साथ शूटिंग करना काफी अच्छा लग रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here