क्या रंग लाएगी जाह्नवी-ईशान की जोड़ी ?

0
323

श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के मोस्ट अवेटेड ‘धड़क’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस नए पोस्टर में दोनों के बीच प्यारी केमेस्ट्री नज़र आ रही है। जाह्नवी ने जहां पोलका डॉट्स वाले लंहगे में वहीं ईशान शर्ट पैंट में नज़र आ रहे हैं। इससे पहले रिलीज पोस्टर्स में भी दोनों की शानदार केमेस्ट्री साफ देखी जा सकती है।

धड़क पोस्टर

दोनों फिल्म मेकिंग के दौरान से ही स्टार बन गए हैं। जहां भी ये नज़र आते हैं मीडिया अपने कैमरे में इन्हें कैप्चर करने के लिए भागती नज़र आती है। कई बार दोनों एक साथ स्पॉट किए गए है।

धड़क पोस्टर

अगले महीने शुरू होगी शूटिंग

आपको बता दें की ये फिल्म सुपरहिट मराठी सैराट की हिंदी रिमेक है। सैराट ने ऑडियंस के दिलों पर अपनी खास जगह बनाई है अब देखना है की जाह्नवी ईशान की ‘धड़क’ लोगों को कितनी पसंद आती है।

धड़क पोस्टर

अगले महीने से फिल्म की शूटिंग राजस्थान में शुरू होने वाली है, जहान्वी और ईशान पिछले छह महीने से इसकी तैयारी में लगे हुए हैं।

धड़क पोस्टर

खैर आपको बता दें की फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान कर रहे है। शशांक इससे पहले बद्रीनाथ की दुल्हनिया को डायरेक्टर कर चुके है जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। फिल्म 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here