दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा, देखें तस्वीर

Advertisement

77

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘छपाक’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहीं थीं। बता दें कि दीपिका अपनी इस फिल्‍म की शूटिंग दिल्‍ली में कर रही थीं। जहां से उनकी इस फिल्‍म के सेट कई लुक सामने आ चुके हैं। जिसमें एक्‍ट्रेस हूबहू एसिड विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की तरह नजर आईं थीं। हालांकि दीपिका पादुकोण की इस फिल्‍म के चाहने वालों के लिए एक गुड न्‍यूज सामने आई है, जिसको जानकर आप जरूर खुश हो जाएंगे। जानिए क्‍या है वो..deepika Padukone

बता दें कि दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के पहले यानी दिल्‍ली शेड्यूल की शूटिंग शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसकी जानकारी खुद फिल्‍म की डायरेक्‍टर मेघना गुलजार ने कलाकारों और यूनिट के सभी सदस्यों के साथ एक तस्‍वीर शेयर कर दी है। वहीं तस्‍वीर का कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘हैप्पीली हाफवे डन! टीम ‘छपाक’ का दिल्ली शेड्यूल पूरा हुआ।’ डायरेक्‍टर की इस पोस्‍ट से आप अंदाज लगा सकते हैं कि फिल्‍म की आधी शूटिंग पूरी कर ली गई है।

Advertisement

Advertisement

हालांकि अभी तक ये सामने नहीं आया है कि फिल्‍म के अगले शेड्यूल की शूटिंग कब और कहां होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। ‘छपाक’ की कहानी एसिड हमले की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी के किरदार को एक्‍ट्रेस दीपिका पादुकोण निभा रही हैं। यह फिल्म साल 2020 में 10 जनवरी को रिलीज होगी।

आपको इस फिल्म का कितना इंतजार है कमेंट करके हमें जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Comments are closed.