शादी के बाद सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे रणवीर और दीपिका, एक बार फिर मैचिंग कपड़ों में आए नजर

0
956

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी शादी को लेकर पिछले लंबे समय से लगातार लाइमलाइट में रहे हैं। दोनों ने 14 और 15 नवंबर को एक दूसरे से इटली के लेक कोमो में शादी की है। इस प्राइवेट वेडिंग में दीपिका और रणवीर के परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ बेहद करीबी दोस्त ही मौजूद रहे थे। वहीं शादी के करीब 15 दिन बाद ये कपल भगवान गणेश के दर्शन करने के लिए मुंबई के सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचा है। इस दौरान दोनों को देखने के लिए फैन्स की भीड़ देखने को मिली।

शुक्रवार की सुबह दोनों अपने माता-पिता और बहनों के साथ गणपति दर्शन के लिए सिद्धीविनायक मंदिर पहुंचे। इस दौरान एक बार फिर ये दोनों मैचिंग कलर कॉम्बीनेशन के कपड़ों में नजर आए। रणवीर ने ऑफ व्हाइट कलर का कुर्ता और पजामी पहने दिखे। इसके साथ उन्होंने मैचिंग कोटी और पैरों में मोजड़ी भी पहनी थी। वह आंखों पर ब्लैक राउंड शेप सन ग्लास भी लगाए दिखे।

View this post on Instagram

Good night❤

A post shared by Deepika Padukone (@deepikanpadukone) on

यहां दीपिका ऑफ व्हाइट कलर के अनारकली कुर्ती और पजामी को पहने दिखाई दीं। उन्होंने इसके साथ हैवी एंब्रोएड्री वाली मैचिंग चुन्नी भी ओढी हुई थी। दीपिका मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ा, गले में मंगलसूत्र और कानों में बड़े इयरिंग पहने दिखाई दीं।

View this post on Instagram

😍😍😍

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapfcs) on

ये नया जोड़ा यहां एक दूसरे का हाथ थाम चलता नजर आया। दोनों पुलिस की भारी प्रोटेक्शन के बाद गणपति दर्शन करने पहुंचे थे। फैन्स के बीच दोनों ने भगवान का आशीर्वाद लिया। यहां से दर्शन करने के बाद दीपिका ऑरेंज चुन्नी भी लिए दिखीं। दोनों ने बप्पा के दर्शन के बाद अपने फैन्स और मीडिया को पोज देते दिखाई दिए।

दोनों की शादी का जश्न अभी थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस जोड़ी ने 14 तारीख को कोंकणी रीति रिवाज से और 15 तारीख को सिंधी रीति रिवाज से एक दूसरे से शादी की थी। इस शादी के बाद 21 नवंबर को बैंगलोर में दीपिका के माता पिता ने बेटी की शादी का रिसेप्शन दिया था। इस रिसेप्शन में उनके रिश्तेदारों के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्तों को भी इंवाइट किया गया था।

 

वहीं 28 नवंबर को रणवीर के माता पिता ने बेटे की शादी की खुशी में रिसेप्शन रखा था। ये रिसेप्शन मुंबई के होटल हयात में रखा गया था। इस रिसेप्शन में रणवीर के रिश्तेदारों के अलावा मीडिया के लोगों को भी इंवाइट किया गया था। दीपिका रणवीर इस रिसेप्शन में बेहद रॉयल लुक में नजर आए थे।

 

वहीं अब ये कपल 1 दिसंबर को अपने करीबी दोस्तों को शादी का रिसेप्शन देगा। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियों को इंवाइट किया जाएगा। रिसेप्शन का आयोजन मुंबई के होटल हयात में ही आयोजित होगा।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here