बाप-बेटे के प्यार भरे रिश्ते की कहानी है ‘शेफ’ देखें ट्रेलर

0
335

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग तस्वीरे और पोस्टर सामने आने का बाद अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हो गया है। 2 मिनट 50 सेकेंड के इस ट्रेलर को टी-सीरीज के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया। रिलीज हुए इस फिल्म के ट्रेलर में बाप-बेटे के रिश्ते को पर्दे पर दिखाया गया है। जिसमें सैफ एक पंजाबी शेफ रोशन कालरा का किरदार निभा रहे  जो विदेश में रहता है और पैसे कमाने के चक्कर में अपने इकलौते बेटे को समय नहीं दे पाता है। लेकिन बाद में उसे समझ आता है कि सिर्फ पैसे से ही सब नहीं किया जा सकता. उसे समझ आता है कि वह अपने परिवार से प्यार करता है तो उन्हें समय देना भी जरूरी है. बाद में वह वापस अपने घर कोच्चि आ जाता है। ट्रेलर में दिल को छू लेने वाले कई डायलॉग भी जैसे सिर्फ पैसे देकर अच्छा पिता नहीं बना जाता। फिल्म में सैफ के बेटे का किरदार स्वर कांबले निभा रहे है ट्रेलर में दोनों की बॉन्डिग साफ देखी जा सकती है।

शेफ पोस्टर

ट्रेलर में देखकर कहा जा सकता है की सैफ एक अच्छे शेफ होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता बन जाते है। इस फिल्म से सैफ अली खान को खासी उम्मीदें होंगी क्योंकि इससे पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म में ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

सैफ अली खान

इस एक्ट्रेस का डेब्यू

इस फिल्म से साउथ की एक्ट्रेस पद्मप्रिया भी हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं. पद्मप्रिया ने तेलुगु फिल्मों से करियर शुरू किया था लेकिन उन्होंने तमिल और मलयालम में भी फिल्में की हैं।

स्वर कांबले

हॉलीवुड फिल्म का रिमेक है

‘शेफ’ हॉलीवुड डायरेक्टर जॉन फेवरू की इसी नाम से  बनी 2014 की फिल्म का ऑफिशल रीमेक है

सैफ अली खान

डायरेक्टर

फिल्म का निर्देशन राजा कृष्ण मेनन ने किया है। जो इससे पहले अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ को का निर्देशन कर चुके है। यह फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here