बड़ा खुलासा श्रीदेवी की मौत के पीछे दाऊद इब्राहिम का हाथ ?

0
734

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन 23 फरवरी को दुबई के जुमेराह टावर्स में हुआ था। दुबई पुलिस द्वारा की गई जांच में बताया गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने की वजह से हुई थी। दुबई पुलिस और फॉरेंसिक टीम द्वारा की गई सभी जांच के बाद इसे एक्सीडेंटल डेथ का केस बताकर इस केस को बंद कर दिया गया। लेकिन अब दिल्ली के रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण का दावा है कि श्रीदेवी का निधन एक्सीडेंटल डेथ नहीं बल्कि हत्या का मामला भी हो सकता है।

इस बात को लेकर वो बीते कई दिनों से जांच भी कर रहे हैं और अब उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत के पीछे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का हाथ भी हो सकता है। उनका कहना है कि श्रीदेवी की मौत पूरी तरह से प्लान किया गया मर्डर भी हो सकता है। वेद भूषण को यकीन है कि इसमें दाऊद का हाथ भी हो सकता है क्योंकि दुबई में उसकी काफी अच्छी पकड़ है और साथ ही दुबई के प्रिंस के परिवार के साथ भी उसके अच्छे रिश्ते हैं। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

ACP वेद भूषण अपनी प्राइवेट जांच एजेंसी के साथ दुबई में स्थित दाऊद के होटल पर भी गए और वहां एक रात रहकर मामले की जांच पड़ताल की। श्रीदेवी की मौत को लेकर अब वेद जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर कर सकते हैं ताकि इस केस की फाइल एक बार फिर खुल सके और इसकी दुबारा जांच भी कराई जा सके।

दुबई पुलिस ने जानकारी देने से कर दिया था मना

खबरों के अनुसार, वेद ने बताया कि उन्होंने दुबई पुलिस से श्रीदेवी के खून के सैंपल मांगे और साथ ही श्रीदेवी के फेफड़ों में कितना पानी भरा हुआ था ? इस बात की जानकारी भी मांगी। लेकिन बाद में दुबई पुलिस ने उन्हें ये जानकारी देने से मना कर दिया। दस्तावेज के नाम पर उन्होंने वेद को केवल श्रीदेवी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट की एक कॉपी दी है। इसी के साथ वेद ने बताया कि ओमान में श्रीदेवी के नाम पर करीब 240 करोड़ का जीवन बीमा भी कराया हुआ था। Play Quiz-Rewards Game::चार सवालों के जवाब देकर जीते 400 रुपये paytm कैश

नियम के अनुसार, बीमा के पैसे भी तभी मिलते जब श्रीदेवी का निधन दुबई में होता और असल में ऐसा ही हुआ। इसी बात के चलते वेद भूषण ने इस मामले पर और भी शक जताया है। इस बात को लेकर वेद भूषण ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी दायर की थी लेकिन कोर्ट ने उनकी याचिका को 11 मई को सुनवाई के दौरान खारिज कर दिया। अब वेद ने दावा किया है कि समय आनेपर इस केस को लेकर वो कई बड़े खुलासे करेंगे।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here