कैटरीना ने शेयर किया ‘ऐथे आ’ गाने का मेकिंग वीडियो, वैभवी मर्चेंट ने की है कोरियोग्राफी

Advertisement

0 16

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म भारत का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर सलमान खान के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और दिशा पटानी नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद से दर्शकों में फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। वहीं फिल्म के अब तक रिलीज हुए तीनों गानों को भी फैन्स का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। पिछले दिनों सलमान और कैटरीना पर फिल्माए गए गाने ऐथे आ को रिलीज किया गया था। वहीं अब इस गाने का मेकिंग वीडियो भी जार कर दिया गया है।

गाने के मेकिंग वीडियो के लिंक को एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में फिल्म भारत के सेट पर काफी डांसर्स के बीच में सलमान और कैटरीना एक दूसरे के साथ नाचते दिख रहे हैं। ये गाना एक शादी के फंक्शन के रूप में शूट किया गया है।

Advertisement

ये मेकिंग वीडियो करीब 2 मिनट और 31 सेकेंड का है। वीडियो में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर बताते हैं कि ये गाना अस्सी के दशक के आखिर को दर्शाता है। उन्होंने बताया कि ये गाना एक शादी के संगीत को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। गाने में पंजाबीपन है। इसमें गाना डांस के माध्यम से ही नहीं बल्कि चेहरे के एक्सप्रेशन से भी दिखाया गया है।

Advertisement

इस गाने में कैटरीना सलमान पर हक जताती नजर आती हैं। वो अपने हावभाव से अपने प्यार का इजहार करती दिखी है। गाने की कोरियोग्राफी फेमस कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने की है। इस वीडियो में वैभवी बताती हैं कि कैटरीना ने गाने की मांग के अनुसार एकदम सटीक डांस किया है। वह इस गाने से पूरी तरह न्याय करती दिखी हैं। वहीं उन्होंने सलमान के बारे में बताते हुए कहा कि वह कैटरीना की तरह नहीं नाच सकता है उसका अपना एक अंदाज है। उन्होंने अपने हटके अंदाज में इस गाने का हुक स्टेप किया है।

वहीं कैटरीना बताती हैं कि गाने की शूटिंग से पहले अली अब्बास जफर ने उनसे कहा कि क्या तुमने कभी कोई पंजाबी शादी का संगीत देखा है। उसमें जो एक अलग लहजा होता है हमें बस वही दिखाना है। इसके बाद उस गाने को पंजाबीपन के साथ किया गया। बता दें फिल्म के इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान एक्टर सुनील सिंह ग्रोवर भी नजर आए हैं। बता दें फिल्म में नोरा फतेही, जैकी श्रॉफ, सोनाली कुलकर्णी और वरुण धवन भी नजर आएंगे। ये फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आपको यह न्यूज़ कैसी लगी ? हमें कमेंट करके जरुर बताएं, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए बॉलीवुड लोचा को फॉलो करना ना भूलें

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.