इस फिल्म में पहली बार ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाएंगे अमिताभ बच्‍चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन इन दिनों जहां अपनी तमिल फिल्‍म ‘उर्यन्ता मणिथन’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रहे हैं। वहीं इस फिल्‍म के साथ बिग बी तमिल सिनेमा में अपना डेब्‍यू भी कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि महानायक अमिताभ 76 साल की उम्र में कुछ ऐसे किरदार निभा रहे हैं जिनको निभाना काफी चुनौती पूर्ण है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही एक ऐसे किरदार में नजर आएंगे, जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, तमिल हॉरर कॉमेडी ‘कंचना’ के हिंदी रीमेक में अमिताभ बच्चन अपने करियर में पहली बार ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते नजर आएंगे। रिपोर्ट के सूत्रों के मुताबिक बिग बी फिल्‍म के सबसे महत्‍वपूर्ण कैरेक्‍टर ट्रांसजेंडर कंचना का किरदार निभाएंगे। गौरतलब है कि अक्षय कुमार इस फिल्‍म में राघह की अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं कंचना वो ट्रांसजेंडर महिला है जिसने अपनी मौत का बदला लेने के लिए राघव के शरीर पर वास किया है।

loading...

खबरों की मानें तो अक्षय कुमार ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। अमिताभ बच्‍चन के वर्कफ्रंट की वह जल्‍द ही अयान मुखर्जी की फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इसके साथ ही बिग बी फेमस डायरेक्‍टर नागार्जुन मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ में भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

आपको क्या लगता है क्या अमिताभ बच्चन इस रोल में फिट बैठेंगे हमें कमेंट करके अपनी रॉय जरुर दे, और बॉलीवुड की ताजा खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें

राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Comments are closed.