एडवांस बुकिंग में अक्षय की फ़िल्म ‘मिशन मंगल’ ने जॉन की ‘बाटला हाउस’ पर बनाई बढ़त

Advertisement

0

इस बार 15 अगस्त को अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्में आपस में टक्कर लेते हुए एक ही दिन रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार मिशन मंगल से तो जॉन अब्राहम बाटला हाउस से तहलका मचाने के लिए तैयार है। यह लगातार दूसरा मौका है जब दोनों की फिल्में आपस में टकरा रही है। पिछले स्वतंत्रता दिवस पर गोल्ड और सत्यमेव जयते एक ही दिन रिलीज हुई थी। जिसमें बाजी अक्षय के हाथ लगी थी लेकिन जॉन की फ़िल्म भी सफल रही थी।

Akshay's film 'Mission Mangal' made an edge over John's 'Batla House' in Advance Booking

Advertisement

15 अगस्त को छुट्टी का फायदा दोनों फिल्मों को मिलेगा और ये बड़ी शुरुआत कर सकती हैं। लेकिन फिलहाल अक्षय की फ़िल्म आगे चल रही हैं। दोनों फिल्मों की कुछ शहरों में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है और दर्शकों का रुझान मिशन मंगल की तरफ ज्यादा नजर आ रहा है। फ़िल्म की काफी अच्छी एडवांस बुकिंग हो रही हैं। जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि मिशन मंगल पहले दिन 25 से 30 करोड़ की ओपनिंग ले सकती हैं।

Advertisement

Akshay's film 'Mission Mangal' made an edge over John's 'Batla House' in Advance Booking

एडवांस बुकिंग के मामले में मिशन मंगल जॉन की फ़िल्म से चार गुना आगे हैं। अगर बाटला हाउस की एक टिकट बुक हो रही है तो मिशन मंगल की चार टिकट बुक की जा रही है। हालांकि सिंगल स्क्रीन पर बाटला हाउस बढ़त बनाये हुए हैं। चूंकि सिंगल स्क्रीन पर टिकट प्राइस कम रहती हैं इसलिए उम्मीद की जा रही हैं कि एडवांस बुकिंग और पहले दिन के कलेक्शन के आधार पर अक्षय की फ़िल्म आगे रहेगी।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.