‘2.0’ के लिए रजनीकांत ने अक्षय कुमार की जमकर की तारीफ, जानकर आपको भी गर्व होगा

0
772

हाल ही में रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’ का ट्रेलर रिलीज किया गया. ट्रेलर लांच के मौके पर रजनीकांत ने अक्षय कुमार के रोल के लिए उनकी जमकर तारीफ की है. क्योंकि बताया जाता है इस रोल को बॉलीवुड और साउथ के कई सुपरस्टार मना कर चुके थे बाद में यह रोल अक्षय कुमार के पास गया।

फिल्म के ट्रेलर लांच के समय जब रजनीकांत से अक्षय के रोल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अक्षय की काफी तारीफ की और कहा – “अक्षय को फिल्म में ये किरदार निभाने के लिए हर रोज करीब 4 से 5 घंटे का मेकअप में लगता था. उन्होंने फिल्म में अपने रोल के लिए खूब मेहनत की है. अपने किरदार को उन्होंने बखूबी निभाया है. उनको मेरा सलाम.”

करीब 543 करोड़ रूपये की लागत से बनी इस फिल्म का निर्देशन एस. शंकर ने किया है. फिल्म में वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स भरपूर मात्रा में दिखाए गए हैं. फिल्म से सभी को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म के लीड एक्ट्रेस के किरदार में एमी जैक्सन हैं, जिन्हें आप एक्शन करते हुए देख पाएंगे. फिल्म को जाने माने निर्देशक एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है।

साथ ही फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत की भी तारीफ तो बनती है क्योंकि 67 साल की उम्र होने के बावजूद भी वर्तमान में इतने बड़े और दमदार एक्शन करने से पीछे नहीं हटते. इससे पहले भी इनकी फ़िल्में काबाली, काला, लिंगा आदि कई फिल्मों में एक्शन करते हुए देखा गया है।

फिल्म के ट्रेलर के तुरंत बाद ही लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली है. कुछ लोगों ने फिल्म को पहले ही ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया है. वहीँ कुछ लोगों ने फिल्म का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया है. क्योंकि इस फिल्म का सभी काफी समय से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फिल्म को सुपरहिट होने के लिए कम से कम 1000 करोड़ रूपये कमाने होंगे।

➡ राजनीति, खेल, रोचक जानकारिया और अन्य खबरें पढ़ने के लिए www.bollyycorn.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Bollywood Locha पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here