2.0 vs जीरो vs ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: किसका ट्रेलर है सबसे दमदार? दीजिये अपनी राय

0 4

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से 3 बड़ी फिल्मों के ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुए हैं. तीनों फिल्मों से ही दर्शकों को बेहद उम्मीदें हैं. इनमे एक है आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’, दूसरी शाहरुख़ खान की ‘जीरो’ और तीसरी रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर ‘2.0’, तीनों फिल्मों में ही वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स का काफी अच्छा इस्म्तेमल दिखाया गया है. अब देखना यह है कि इन तीनों फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मारती है?

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान

इस फिल्म को विजय कृष्णा आचार्य ने निर्देशित किया है और फिल्म में अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर देखकर लोगों ने पहले से ही इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर करार दे दिया है. फिल्म में वीएफएक्स के साथ-साथ आमिर खान और अमिताभ बच्चन को पहली बार आमने सामने देखा जायेगा. इसके साथ ही फिल्म में एक्शन भी काफी उम्दा लग रहे हैं. इस फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रूपये के आस पास बताया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा? जरूर बताएं.

जीरो

Advertisement

शाहरुख खान, कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अभिनीत इस फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है. करीब 200 करोड़ रूपये की लागत से बनी इस फिल्म में भी वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है. क्योंकि फिल्म में शाहरुख़ को एक बौने के रूप में पेश किया गया है, जो अपने से लम्बाई में काफी बड़ी कटरीना से प्यार करता है. इस नए कांसेप्ट पर दर्शकों को बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म का ट्रेलर शाहरुख़ खान के जन्मदिन के मौके पर रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म का ट्रेलर आपको कैसा लगा? कमेंट करें।

2.0

साउथ के जाने माने निर्देशक एस. शंकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘2.0’ में लीड किरादोरों में रजनीकांत और अक्षय कुमार हैं. फिल्म का ट्रेलर 3 नवम्बर को रिलीज़ किया गया था. यदि वीएफएक्स और स्पेशल इफेक्ट्स की बात की जाए तो यह फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और जीरो से आगे निकल गई है. ट्रेलर देखकर लोगों ने फिल्म को पहले से ही ब्लॉकबस्टर मान लिया है. हालाँकि इस फिल्म का बजट करीब 543 करोड़ रूपये बताया जा रहा है और फिल्म पर करीब पिछले 3-4 साल से काम चल रहा है. इसलिए फिल्म को सुपरहिट होने होने के लिये कम से कम 1000 करोड़ रूपये का आंकड़ा पार करना पड़ेगा. ट्रेलर आपने जरूर देखा होगा. बताइये क्या यह फिल्म पिछले सभी रिकॉर्ड तोड़ पाने में सक्षम हो पायेगी? कमेंट करें।

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.